Tuesday, June 26, 2007

मेरा भारत महान

यह बहुत नाइंसाफी हैं । इतना अच्छा software बनाने के बावजूद साले ने एक बहुत बड़ी बग छोड़ दी software में। हम हिंदी में हिंदी नही इल सकते। इसे कोई बदलो या फिर सारी हिंदी पाट-पुस्तक इसके मुताबिक बदलना पड़ेगा । लेकिंन बनाने वाले कि तारीफ़ जरूर करनी पडेगी। क्या मस्त छीज बनायीं है उसने ।

वैसे आज के times of india मॆं इसके बारे में आया था । विकिपेडिया(wikipedia) के लोगो में भी यह गलती पाई गयी है ।
अब टाइमपास करते हैं । यह गाली भी लिख सकता है क्या देखते हैं। अबे लवदे और कोई काम धंधा नही है क्या। अब तक इसे पढ़ रह है, चल शाने पतली गली पकड़ और यहाँ से फुतले । वरना साले माँ बहन सब एक कर दूंगा ।
तू गूढ़ है जी!!!!

इतना सब लिखने के बाद नीछे बताता है कि मॆं इस मात्रा प्रॉब्लम को ठीक कर सकता हूँ। पर पता नही क्यों यह मेरे से हुआ नही। मैंने उसके कहने के मुताबिक कोशिश कि पर काम ना आया

९ अप्रैल २०१० मैं यह अधिक जानकारी डाली जाती हैं:

अब खुद यह परेशानी सोल्वे हो गयी हैं। गूगल के इंजिनियर गलती ठीक कर चुके हैं। अब छोटी इ की मात्रा अक्षर के पहले आ जाती है। पहले नहीं आ रही थी। काफी दिन हो गए हैं यह सही हो जाने के बाद। पर मैं बस आज ही घोर कर रहा हूं!

No comments: